वापसी नीति

7 दिन की वापसी नीति

यदि आप inart.co.in से खरीदे गए उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं। inart.co.in के पास उत्पाद प्राप्त होने के 7 दिनों के भीतर उत्पाद को वापस लौटाने का विकल्प है। उत्पाद को वापस स्वीकार करने से पहले हम निम्नलिखित बिंदुओं पर विचार करेंगे:

प्रयुक्त उत्पाद

एक बार उपयोग के बाद या इंस्टालेशन के दौरान खराब हो जाने पर उत्पाद को वापस नहीं किया जा सकता। कृपया सुनिश्चित करें कि उत्पाद मूल स्थिति में है और अप्रयुक्त है। आपको उत्पाद को सभी मूल्य टैग, मूल पैकिंग, लेबल और चालान के साथ वापस करना होगा।

संदिग्ध क्षति या क्षति

डिलीवरी के समय, बाहरी पैकेजिंग क्षतिग्रस्त दिखाई दे सकती है, लेकिन ऐसे अधिकांश मामलों में वास्तविक उत्पाद बिल्कुल ठीक होगा। यदि बाहरी पैकेजिंग क्षतिग्रस्त या खराब नहीं है और आपको लगता है कि बॉक्स में उत्पाद क्षतिग्रस्त है, तो उत्पाद की डिलीवरी लें और पीओडी (डिलीवरी का प्रमाण) / डीआरएस (डिलीवरी रन शीट) पर टिप्पणी लिखें और पीओडी / डीआरएस की एक तस्वीर लें और इसे साझा करें। प्रतिस्थापन या भुगतान की वापसी के लिए हमारे साथ फोटो।       

क्षति प्रतिस्थापन के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण जानकारी

  1. डिलीवरी के समय पैकेज को ठीक से जांच लें, यदि आपको बाहरी पैकेजिंग में कोई समस्या मिलती है या आपको लगता है कि बॉक्स में उत्पाद खराब हो गया है, तो पीओडी (डिलीवरी का प्रमाण) / डीआरएस (डिलीवरी रन शीट) पर अपनी टिप्पणी के साथ उत्पाद की डिलीवरी लें। और POD/DRS की एक तस्वीर लें और उत्पाद प्रतिस्थापन के लिए इस तस्वीर को हमारे साथ साझा करें।

  1. उत्पाद की डिलीवरी लेने के बाद पैकेज लेबल के साथ बाहरी पैकेजिंग की कुछ तस्वीरें लें और आपको पैकेज खोलते समय और उत्पाद की जांच करते समय वीडियो बनाना होगा, पैकेज लेबल से वीडियो शुरू करें और उत्पाद की जांच करने के बाद पैकेज लेबल पर अंत का वीडियो बनाएं। यदि आपको क्षतिग्रस्त उत्पाद मिलता है तो उत्पाद को बदलने के लिए पैकेज खोलते समय का वीडियो अनिवार्य है।

  1. यदि उत्पाद क्षतिग्रस्त होकर आता है तो डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर उपरोक्त विवरण के साथ हमसे संपर्क करें।

  1. उपरोक्त विवरण के बिना हम क्षतिग्रस्त उत्पाद को बदलने में सक्षम नहीं होंगे।

दोषपूर्ण उत्पाद

यदि आपको हमारी ओर से कोई दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त उत्पाद मिलता है, तो आपको डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर हमें सूचित करना होगा, हम इसे वापस कर देंगे या बदल देंगे और शिपिंग लागत भी वहन करेंगे।

inart.co.in पर खरीदे गए उत्पाद को वापस करने की प्रक्रिया :

आपको यहां वापसी का अनुरोध करना होगा https://www.inart.co.in/apps/return_prime या हमें कॉल करें, हमारे संपर्क नंबर या ईमेल आईडी पर अपने ऑर्डर विवरण और वापसी का कारण बताएं, जिसके बाद हम आपको पुष्टि करेंगे। वापसी अनुरोध यथाशीघ्र करें और हम आपको उत्पाद वापसी प्रक्रिया के बारे में सूचित करेंगे।

रद्दीकरण:

आप अपना ऑर्डर हमारे गोदाम से भेजे जाने से पहले रद्द कर सकते हैं। इसमें बिक्री पर खरीदी गई वस्तुएं शामिल नहीं हैं.

ध्यान देने योग्य बातें:

  • यह सलाह दी जाती है कि रिटर्न पैकेट मजबूत और पर्याप्त रूप से पैक किए जाने चाहिए ताकि पारगमन के दौरान उत्पादों को कोई और नुकसान न हो।
  • किसी उत्पाद का प्रतिस्थापन उस विशेष उत्पाद की उपलब्धता पर निर्भर करेगा।
  • एक बार पात्रता सत्यापित हो जाने के बाद, कृपया आइटम को सुरक्षित रूप से पैक करें और हम कूरियर को नियुक्त करेंगे और इसे आपके पते से ले जाएंगे या आप इसे निम्नलिखित पते पर भी भेज सकते हैं:

पता :-

कला में
      प्लॉट नंबर 88,89
सेक्टर:-23,
नवी मुंबई,
महाराष्ट्र 410218

ईमेल:-help@inart.co.in

फ़ोन :- +91-7715839541

वितरण की प्रक्रिया

उत्पाद श्रृंखला में भारी वॉश बेसिन और पानी की अलमारी आदि शामिल हैं, जिन्हें आपके स्थान और उत्पाद की उपलब्धता के आधार पर वितरित होने में कुल 10-15 दिनों का समय लग सकता है। कुछ मामलों में डिलीवरी प्रक्रिया में अतिरिक्त समय लग सकता है और आपको कुछ विशेष डिलीवरी शुल्क भी देना पड़ सकता है जिसके बारे में पहले ही सूचित कर दिया जाएगा।

टोल शुल्क/प्रवेश कर/राज्य कर

उत्पाद की वापसी के दौरान, सभी टोल शुल्क/प्रवेश कर/राज्य कर ग्राहकों द्वारा वहन किए जाते हैं।

छूट

बिक्री या भारी छूट विकल्प के तहत खरीदे गए उत्पाद परिवर्तन/वापसी के लिए पात्र नहीं हैं।

.